Home Trending Viral Video Surat Chaiwala Sings Kishore Kumar Song While Making Tea

Viral: सोशल मीडिया पर छाया सुरीले चाय वाले का जादू, किशोर दा के गाने सुन लोगों ने की चाय पर चर्चा

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 07 Jul 2024 10:23 PM IST
सार

इन दिनों एक चाय वाले का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स चाय बनाते समय माइक पर गाना गाता नजर आ रहा है।

विज्ञापन
Talented Chaivala Singer
Talented Chaivala Singer - फोटो : instagram/ viralbhayani
विज्ञापन

विस्तार

Chaiwala Sings Kishore Kumar Song While Making Tea: इन दिनों सोशल मीडिया पर स्ट्रीट वेंडर्स का एक अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है। चाय बनाने वाले से लेकर गोलगप्पा और वड़ा पाव बेचने वाले तक अपने अलग-अलग अंदाज के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दिनों एक चाय वाले का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स चाय बनाते समय माइक पर गाना गाता नजर आ रहा है। चाय वाले की आवाज इतनी सुरीली है कि लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-
 


वायरल हो रहा यह वीडियो सूरत का बताया जा रहा है, जिसमें चाय वाले और सिंगर विजयभाई पटेल को देखा जा रहा है। विजयभाई इन दिनों सोशल मीडिया पर सेनसेशन की तरह छा रहे हैं। लोगों को उनकी स्टॉल पर गानों का मजा लेते हुए चाय की चुस्कियां लेना बहुत पसंद आता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चाय वाला किशोर दा के बेहतरीन गानों गा रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वह सालों से चाय बनाते हुए अपनी सुरीली आवाज में किशोर कुमार के गाने गुनगुना रहे हैं, जिससे सुनने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वहीं अब विजयभाई पटेल सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

Viral Video: लैला मैं लैला गाने पर अंकल ने मटकाई ऐसी कमर, लोग बोले- हीरोइन भी हुई फेल


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @viralbhayani नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5 लाख 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 14 हजार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं।


 
 

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree