Home Trending Viral Video Uncontrolled Bus Entered The Shop Which A Woman Narrowly Escaped Being Hit By It

Viral video: मौत को चकमा देती नजर आई महिला, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Mon, 17 Jun 2024 01:04 PM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेकाबू बस अचानक दुकान में घुस जाती है। जिसमें एक महिला अपनी मस्ती में काम कर रही थी।

विज्ञापन
दुकान में घुसी बस
दुकान में घुसी बस - फोटो : @karthigaichelvan instagram
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजीबोगरीब हादसों के वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में एक बेकाबू बस अचानक दुकान में घुस जाती है, जिसमें एक महिला अपनी मस्ती में काम कर रही थी। आइए आपको भी दिखाते हैं ये दिल दहलाने देने वाला ये वीडियो...

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दिल दहला देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपनी दुकान में खड़ी है और उसे ये बिल्कुल भी ये अंदाजा नहीं है कि उसके साथ क्या होने वाला है। अपनी मस्ती में काम कर रही महिला को अचानक बेकाबू बस दुकान में घुस जाती है और दुकान का सारा सामान तहस नहस हो जाता है। जैसे ही बस दुकान में घुसती है महिला घबरा कर नीचे गिर जाती है, फिर खुद को संभालकर दुकान से बाहर भाग जाती है। बता दें कि महिला बस की चपेट में आने से बाल-बाल बच जाती है। ये सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है।

Viral Video: कमर में बेल्ट की तरह सांप बांध खेलता नजर आया शख्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग


दुकान में बस घुसने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @karthigaichelvan नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 27.8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं तो वहीं 9 लाख 68 हजार
लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'मौत टलनी हो तो किसी भी बहाने से टल जाती है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय'।
 

Viral Video: 'यूपी वाला ठुमका लगाऊं' गाने पर धांसू डांस कर, तीन साल की बच्ची ने जीता लोगों का दिल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree