Home Trending Wedding Dance Video Dulhan Ke Mama Aur Mausa Ka Funny Dance Video Viral

Dance Video: शादी में मामा और मौसा ने शक्तिमान बनकर किया ऐसा डांस, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 19 Jun 2024 06:00 PM IST
सार

वायरल वीडियो में एक दुल्हन के मामा और मौसा को स्टेज पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगा है।

विज्ञापन
viral video
viral video - फोटो : instagram/Khushboo Sinha
विज्ञापन

विस्तार

Wedding Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी ब्याह के एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं। शादियों में दूल्हा-दुल्हन और रिश्तेदारों का डांस सबसे ज्यादा वायरल होते है। इसी कड़ी में इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दुल्हन के मामा और मौसा को स्टेज पर कमाल का डांस करते हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह मजेदार वीडियो...

देखें वीडियो-
 


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी में दुल्हन के मामा और मौसा जी संगीत के फंक्शन में ऐसा मजेदार डांस करते हैं, जिसे देखकर आप भी अपना पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो में मामा और मौसा जी फुल टशन में आंखों पर काला चश्मा पहने स्टेज पर जाते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर पहले ऐसा लगता है कि अब कोई तड़कता-भड़कता डांस होने वाला है, लेकिन तभी शक्तिमान गाना बजने लगता है। इस दौरान मामा और मौसा शक्तिमान वाले अंदाज में गोल-गोल घूमने लगते हैं। इसके बाद गाना बदल जाता है और रोमांटिक गाना 'पहला नशा, पहला खुमार' बजने लगता है। इस गाने पर इनका कमान का देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Zara Hatke: डिलीवरी एप से मंगाए सामान में निकला जिंदा सांप, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Khushboo Sinha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 93 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बहुत से लोग इस मजेदार वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree