Home Trending Weird Experiment With Tea Video Goes Vira On Social Media

Zara Hatke: चाय के साथ एक्सपेरिमेंट देख भड़के यूजर्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Sat, 15 Jun 2024 12:37 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर आजकल अजीब तरह के फूड कांबिनेशन देखकर कई लोगों का दिमाग घूमा जा रहा है। हाल ही में वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद चाय पीने वाले लोगों ने अपना आपा खो दिया है।

विज्ञापन
चाय के साथ एक्सपेरिमेंट करता शख्स
चाय के साथ एक्सपेरिमेंट करता शख्स - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Weird Tea Experiment Viral Video: आजकल खाने में कई सारे एक्सपेरिमेंट देखे जा रहे हैं। अजीबोगरीब फूड्स एक्सपेरिमेंट्स के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर रोज वायरल होते रहते हैं। कभी कोई रसगुल्ले में आइसक्रीम मिलाकर खा रहा है तो कोई डोसे में चॉकलेट मिलाकर खा रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर चाय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स चाय के साथ एक्सपेरीमेंट करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि कम से कम चाय को तो छोड़ देते। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

देखें वीडियो-




सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स चाय बनाता हुआ नजर आ रहा है। शुरू में तो सब कुछ अच्छा लगता है मगर वीडियो कुछ देर तक देखने के बाद हैरानी होने लगती है। वह शख्स चाय के अंदर सेब, चीकू और केले, इन तीनों फलों को डाल देता है। उसके बाद चाय को उबालकर गिलास में निकाल देता है।


चाय के साथ इस वियर्ड कांबिनेशन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @happysiingle नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे कई लोगों ने देखा और लाइक किया है। चाय के इस वियर्ड एक्सपेरिमेंट वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'एक दिन सब मिलकर मेरी चाय बंद करवा कर ही मानेंगे' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये पीने के बाद ICU नसीब होता है या फिर सीधे ऊपर का टिकट कटता है'।

Alia Bhatt AI Viral Video: फिर से डीपफेक एआई का शिकार हुईं आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- खतरनाक है

Viral Video: 'यूपी वाला ठुमका लगाऊं' गाने पर धांसू डांस कर, तीन साल की बच्ची ने जीता लोगों का दिल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree