Home Trending Weird Food Combination Burger Ice Cream Viral Video Netizens Giving Weird Reactions

Weird Food Combination: अब मार्केट में आई बर्गर आइसक्रीम, क्या ट्राई करना चाहेंगे आप?

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sat, 22 Jun 2024 01:37 PM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को बर्गर आइसक्रीम रोल बनाते हुए देखा जा रहै है। ऐसे में लोग इस अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन को देखकर काभी भड़के हुए हैं।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/who_piyush98
विज्ञापन

विस्तार

Burger Ice Cream Viral Video: आज के समय में लोग फेमस होने के लिए खाने-पीने की चीजों के साथ कई अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। वहीं कुछ फूड कॉम्बिनेशन को इतने वाहियात होते हैं कि उन्हें देखकर सिर चकरा जाता है। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर नेटिजंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को बर्गर आइसक्रीम रोल बनाते हुए देखा जा रहै है। ऐसे में लोग इस अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन को देखकर काभी भड़के हुए हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो... 

देखें वीडियो-



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सबसे पहले एक एक बर्गर को आइसक्रीम रोल बनाने वाली प्लेट पर रखता है। इसके बाद इस बर्गर पर क्रीम डालता है और उसे पूरी तरह से मसल देता है। जब बर्गर जम जाता है तो शख्स उसके रोल बनाकर तैयार कर लेता है। इसके बार आखिर में वह रोल को कप में रखकर क्रीम और कुछ फलों के साथ सर्व करता है। आइसक्रीम और बर्गर के साथ ऐसा खिलवाड़ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में लोग इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

Viral Video: सिर पर दो सिलेंडर और एक घड़ा रख कर महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर who_piyush98 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5.2 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही करीब 25 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं।   

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree