Home Trending Woman Gets New Cutting Made From Tape And Fan Cover Video Goes Viral

Viral Video: टेप और पंखे के कवर से शख्स ने किया महिला का हेयरकट, वीडियो देख पकड़ लेंगे सिर

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 16 Jun 2024 03:31 PM IST
सार

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को अजीबोगरीब तरह से हेयरकट लेते हुए देखा जा रहा है। हेयरकट करने वाले का अंदाज थोड़ा केजुएल है, जिसकी वजह से यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/chattisgarhwale
विज्ञापन

विस्तार

Weird Haircut Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो देखे को मिलते हैं। लोग अलग और यूनिक करने के चक्कर में कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें लोग जमकर शेयर भी करते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को अजीबोगरीब तरह से हेयरकट लेते हुए देखा जा रहा है। हेयरकट करने वाले का अंदाज थोड़ा केजुएल है, जिसकी वजह से यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह अजीबोगरीब वीडियो...

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स महिला के बाल कुछ अलग ही अंदाज में काट रहा है। आपने कई लोगों को अपने हेयर स्टाइल के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करते देखा होगा, लेकिन इस तरह की चीज कभी नहीं देखी होगी। इस वीडियो में आप देखेंगे पहले शख्स महिला के बालों की एक हाई पोनीटेल (ऊंची चोटी) बनाता है। इसके बाद वह बालों में एक टेप के रोल को फंसाता है और इसके ऊप एक टेबल फैन के कवर को रख देता है। इसके बाद वह इस कवर के बीच से बालों को बाहर निकाल कर चारों और बराबर से फैला देता है। आखिर में आप देखेंगे कि इस तरह बालों को फैला कर वह उसकी कटिंग करता है।  

Viral Video: अब सामने आई पेप्सी वाली चाय, सोशल मीडिया पर वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को chattisgarhwale नाम के इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 18.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही लगभग 2 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में भी लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं।
 

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree