Home Trending Woman Made A Reel While Dancing In Flight Video Goes Viral On Social Media

Viral Video: फ्लाइट में डांस करते हुए महिला ने बनाई रील, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Sat, 06 Jul 2024 11:49 AM IST
सार

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला फ्लाइट में डांस करती नजर आ रही है।

विज्ञापन
फ्लाइट में डांस करती महिला
फ्लाइट में डांस करती महिला - फोटो : @salma.sheik.9216 instagram
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: आज कल लोग रील्स बनाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। बहुत से लोग अपना वीडियो और रील बनाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं, यही वजह है बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स जहां मौका मिलता वहां वीडियो बनाने लगते हैं। हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला फ्लाइट में डांस करती नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो....

देखें वीडियो-
 


वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला ने काले रंग की साड़ी पहनी है और वह इंडिगो फ्लाइट में यात्रा कर रही है। महिला अपनी सीट पर बैठने के बजाय यात्रियों के बीच डांस करती नजर आ रही है। महिला के इस हरकत को देख प्लेन में बैठे लोग काफी असहज महसूस कर रहे थे। वे चुपचाप महिला को देख रहे थे।


फ्लाइट में महिला के डांस करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम @salma.sheik.9216 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 23 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं तो वहीं 17 हजार से ज्यादा बार वीडियो को लाइक भी किया गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान! दिल्ली मेट्रो वाला वायरल यहां भी पहुंच गया' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैडम ये एक जहाज है कोई दिल्ली मेट्रो या आपका घर नहीं'।

Weird Food: मटन कीमा वाला केक देख भड़के यूजर्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

Zara Hatke: शादी में दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा खुश दिखे पंडित जी, वीडियो हुआ वायरल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree