Home Trending Woman Made Nonveg Cake At Home Cake Lover Got Angry Viral Video

Weird Food: मटन कीमा वाला केक देख भड़के यूजर्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Fri, 05 Jul 2024 03:09 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर आजकल अजीब तरह के फूड कांबिनेशन देखकर कई लोगों का दिमाग घूमा जा रहा है। हाल ही में वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद केक खाने वाले लोगों ने अपना आपा खो दिया है।

विज्ञापन
मटन कीमा केक
मटन कीमा केक - फोटो : @vidhus.kitchen instagram
विज्ञापन

विस्तार

Mutton Keema Cake Viral Video: आजकल खाने में कई सारे एक्सपेरिमेंट देखे जा रहे हैं। अजीबोगरीब फूड्स एक्सपेरिमेंट्स के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर रोज वायरल होते रहते हैं। कभी कोई कोल्ड ड्रिंक-बिस्किट के साथ ऑमलेट बना रहा है तो कोई बर्गर का आइसक्रीम रोल बनाकर खा रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला केक के साथ एक्सपेरीमेंट करती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि कम से कम केक को तो छोड़ देते। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला मटन कीमा तैयार करती है। इसके बाद वो ब्रेड को निकालती है, जिसे उसने एक बड़े बर्तन में बनाया था। इसके बाद वह केक की लेयर तैयार करने के लिए ब्रेड को कुछ भागों में काटती है। इसके बाद वह लेयर के हिसाब से ब्रेड के ऊपर पहले मटन कीमा रखती है, उसके ऊपर क्रीम लगाती है और फिर ब्रेड की एक लेयर चढ़ाती है। केक के सबसे ऊपर भी महिला मटन कीमा सजाती है। इसके बाद धनिया और खड़े मसालों के साथ उसकी फिनिशिंग टच देती है।


मटन कीमा से बने इस वियर्ड फूड कांबिनेशन के वीडियो को @vidhus.kitchen ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'लोग आजादी को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले रहे हैं' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'केक को न्याय दिलाओ'

Viral Video: सेबों को लाल कलर करता दिखा दुकानदार, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Viral: 'मामा' के राज्य से भौजी ने मोबाइल से भेजा पीएम मोदी को ये संदेश, वायरल वीडियो में कर दी ये मांग


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree