Firkee Logo
Home Video Icc World Cup 2019 Final England Vs New Zealand

काश ये नियम आईसीसी ने लागू किए होते, तो न हारता न्यूजीलैंड

बेहद नाटकीय अंदाज में खत्म हुए विश्व कप 2019 के फाइनल में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को आखिरकार हरा ही दिया। मैच टाई होने के बाद हुआ सुपर ओवर भी टाई हो गया। मतलब आईसीसी के नियम ने अपना कमाल दिखाया और इंग्लैंड के हाथ में विश्व कप थमाया और अब इंग्लैंड की जीत पर सवाल उठने भी शुरू हो गए हैं। नियम ऐसे के किसी के गले नहीं उतर रहे हैं। 
 
Share your opinion:
Synopsis
जिस अजीब से नियम की वजह से इंग्लैंड जीती और न्यूजीलैंड हारी वैसे तो यूं भी फैसला हो सकता है....किस टीम के ज्यादा खिलाड़ियों ने नीली जुराबें पहनी हैं?....किस टीम के खिलाड़ियों ने नाश्ते में जूस पिया था? खैर जो जीता वो सिंकदर बाकी सब आईसीसी के लफंदर...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree