Firkee Logo
Home Videos 102 Year Old Australian Woman Jumped From 14000 Feet Breaks Skydiving World Record
102 Year Old Australian Woman Jumped From 14000 Feet Breaks Skydiving World Record

वीडियो : गंभीर बीमारी के बाद भी 102 साल की महिला ने 14 हजार फीट से लगाई छलांग

कई बार जो काम युवा अपने जोश से नहीं कर पाते हैं उसे बुजुर्ग लोग करके चौंका देते हैं। कहा भी गया है कि दुनिया में कुछ नया और अलग करने के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है। कुछ ऐसा ही मामला दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया में भी सामने आया है। जहां 102 साल की बुजुर्ग महिला ने 14 हजार फुट की ऊंचाई से छलांग लगाकर दुनिया की सबसे अधिक उम्र की महिला स्काई डाइवर बन गई हैं।  

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में रहनी वालीं इरेने ओशिया का कहना है कि उन्हें 220 किमी. की रफ्तार से डाइव करना सामान्य लगा। उन्होंने पहली बार अपने जन्मदिन पर स्काई डाइविंग की थी। उन्होंने कहा कि आसामान बिल्कुल साफ था और मौसम भी अच्छा था, लेकिन बहुत ठंड थी। 
 
आगे पढ़ें

मोटार न्यूरॉन नामक खतरनाक बीमारी से ग्रसित हैं इरेने

Share your opinion:
Synopsis
दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया में 102 साल की बुजुर्ग महिला ने 14 हजार फुट की ऊंचाई से छलांग लगाकर दुनिया की सबसे अधिक उम्र की महिला स्काई डाइवर बन गई हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree