Firkee Logo
Home Videos 50 Shades Of Maid
50 Shades of Maid

इस बाई से जीत पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है


आपके घर में मेड लगी हो या नहीं लेकिन अगर आप अपने घर से बाहर रहकर पढ़ रहे हैं या नौकरी कर रहे हैं तो आपका पाला इनसे ज़रूर पड़ा होगा। अच्छा आपको पता है कि एक समय के बाद ये हेल्पर आपकी ज़िंदगी खुद चलाने लगते हैं। आपको इनकी इतनी आदत लग जाती है कि ये एक दिन न आएं तो आपका दिमाग खराब हो जाता है।

ये अपने काम का ऐसा जादू चलाती हैं कि एक समय ऐसा भी आता है जब आप किचन में काम कर रहे होते हैं और ये आपके बगल में बैठकर चिप्स खा रही होती हैं। एक समय ऐसा आता है कि ये आपकी पर्सनल लाइफ में भी घुसने लगती हैं। ये पहले तो हमें खुद का आदि बनाती हैं उसके बाद ये अपना असली रंग दिखाना शुरू करती हैं।

ये हर त्यौहार पर छुट्टी लेती हैं और शान से कहती हैं कि 'दीदी मैं किसी भी धर्म में भेद-भाव नहीं करती', इसी के चलते ये हैलोवीन की छुट्टी भी ले लेती हैं। हमारे घर की महिलाएं तो जैसे सबसे प्यार से इन्हीं से बात करती हैं क्योंकि वो जानती हैं कि इनके बिना उनका काम चलने वाला नहीं है। और हां सोसाइटी की नारद भी यही हैं। आप एक बात कहिये उसे ये चार घरों तक पहुंचाएंगी।

लेकिन जो भी हो वक़्त पर काम भी यही आती हैं। आप देखिए कि एक मेड इतनी ताक़तवर होती है कि आपका ब्रेकअप भी करवा सकती है!




 
Share your opinion:
Synopsis
देखिए एक कामवाली बाई आपकी ज़िंदगी कैसे बदल सकती है.

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree