Firkee Logo
Home Videos A Tigress Drinks Water In Public Bathroom In Russia
A tigress drinks water in public bathroom in Russia

आखिर मेल वॉशरूम में ही पानी क्यों पीती है ये शेरनी? वीडियो हो रहा वायरल!

मेल वॉशरूम में शेरनी अपनी प्यास बुझाते हुए नजर आई तो लोग देखते रह गए। जब प्यास लगी और आस पास कुछ सोर्स नहीं दिखा तो ये शेरनी वॉशरूम में धुस गई और अपनी प्यास बुझाई। इस शेरनी का नाम चैनल है, ये 7 साल की है। ये मॉस्को के सर्कस में परफॉर्म करती है। दरअसल, इस शेरनी को ब्रेक में मेल बाथरूम में जाने की आदत है। मुंह के सहारे नल खोलती है और पानी पीती है।  

बाथरूम में जाने वाला हर शख्स इसकी कलाबाजी को देखकर आंखें मलने लगता है। यूं तो जावनरों को लोग बड़ें शौक से पालते हैं लेकिन शेर जैसे खतरनाक जानवर से हर कोई दूर ही रहना चाहता है। इस शेरनी को देखकर यही लगता है कि इसे इंसानों से प्रेम है। बड़े आराम से पानी पीती है और अपने रास्ते पर चल देती है। 

इसका वीडियो देखकर हर कोई इस शेरनी को 'दिलवाली' का टैग दे रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो... 

Share your opinion:
Synopsis
वीडियो देखकर हर कोई शेरनी को 'दिलवाली' टैग दे रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree