Firkee Logo
Home Videos Bangkok Motorcyclists Just Misses A Close Call With Speeding Bus Survives
Bangkok motorcyclists just misses a close call with speeding bus, survives

जो इस वीडियो में दिख रहा है उसके बाद एक ही पंक्ति दिमाग में आई, 'होहिहें वही जे राम रची राखा'

'होहिहें वही जे राम रची राखा'
(यहां राम से संदर्भ ईश्वर से है, किसी धर्म, जाति, विचारधारा से परे)

ये पंक्ति बचपन से लेकर गांव छोड़ने तक लगभग हर रोज कभी किसी गली से आते-जाते, कभी किसी चौक-चौराहे पर अक्सर ही सुनने को मिल जाया करती। मतलब है कि जो होना है वही होगा, विधि के विधान से। 

बैंकॉक से एक वीडियो आया है। वीडियो में सब कुछ सही सलामत लगता है। लोग आ रहे हैं जा रहे हैं, कोई कार से, कोई बाइक से। एक भीड़-भाड़ वाली जगह में आम तौर पर जैसी स्थिति होती है। 

लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं होती। देखने वालों को ऐसा लगता है जैसे क्षणभर के लिए सब कुछ रॉकेट की स्पीड से हुआ और फिर एक अनकही सी शान्ति। जैसे स्थिर तालाब में किसी बच्चे ने एक भारी पत्थर मारा हो। पत्थर के पानी की सतह को छूते ही जैसे तालाब समुद्र की तरह बेताब हो गया हो। लेकिन जैसे ही पत्थर तालाब की आगोश में आता है। सब कुछ फिर से स्थिर पूर्ववत! 

साथ में पानी का एक बोतल बगल में रख लीजिएगा। जरूरत पड़ेगी! 

वीडियो देखिए:    


Share your opinion:
Synopsis
जो इस वीडियो में दिख रहा है उसके बाद एक ही पंक्ति दिमाग में आई, 'होहिहें वही जे राम रची राखा'

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree