Firkee Logo
Home Videos Ferrari Car Thief Has Been Caught At Petrol Pump Because Of Fuel Tank
Ferrari car thief has been caught at petrol pump because of fuel tank

फरारी जैसी कार चोरी करने के लिए Swag भी वैसा होना चाहिए, नहीं तो… देखें

जरा सोचें, आपकी नजर चमचमाती हुई कार पर पड़ती है। कार देखकर मन की तरंगे उछाल मार ही रही होती है कि तभी कार का शीशा नीचे आता है। और फिर आवाज आती है कि भाई पैट्रोल भरवाना है कुछ मदद कर दो?  मतलब हद्द होती है... फरारी कार वाला आदमी अगर पेट्रोल के लिए लोगों से भीख टाइप की मदद मांगे तो हैरत तो होगी ही। ऐसा ही एक घटना हुई कैलीफॉर्निया में। 

कैलीफॉर्निया में एक शख्स पहले तो पेट्रोल के लिए लोगों से मदद मांगता दिखाई दिया। उसके बाद जब वो पेट्रोल भराने के लिए कार से उतरा तो उसके लिए फ्यूल टैंक पहेली की तरह हो गया। काफी कोशिश के बाद भी... वो टैंक नहीं खोल पाया। वहां खड़े पुलिस ऑफिसर पूरे मामले को करीबी से देख रहे थे। उन्हें शक हुआ तो पुलिस ने पूछताछ शुरू की और सारी बात सामने आ गई। दरअसल कार के साथ जोर-आजमाइश कर रहे शख्स ने ये कार एक दुकान से चुराई थी। लेकिन पेट्रोल कम होने के चलते ज्यादा दूर नहीं ले जा पाया। 

फिलहाल तो चोर, पुलिस हिरासत में है। लेकिन चोरों को ये बात समझनी चाहिए कि कम से कम महंगी कार चुराने से पहले उसके बारे में पता कर लें। उसका स्वैग भी कैरी करें। कम से कम कार के मालिक तो न सही, ड्राइवर जैसे तो लगना चाहिए। 

Share your opinion:
Synopsis
जरा सोचें, आपकी नजर चमचमाती हुई कार पर पड़ती है। कार देखकर मन की तरंगे उछाल मार रही होती है कि तभी कार का शीशा नीचे आता है। और फिर आवाज आती है कि भाई पैट्रोल भरवा दोगे क्या?

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree