Firkee Logo
Home Videos Flag Hosting By Monkey In Ambala Video Goes Viral On Social Media
Flag Hosting by monkey in ambala video Goes Viral on social Media

देशभक्त ‘बंदर’ ने फहराया तिरंगा, देखते रह गए मुख्य अतिथि!

हमारे देश में स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडा फहराने की परंपरा है। हर संस्थान अपने स्तर पर काबिलियत का पैमाना तय करता है और उसके हिसाब से मुख्य अतिथि को बुलाता है, उन्हीं से झंडा फहरवाया जाया जाता है, मिष्ठान पर भी सबसे पहला अधिकार उन्हीं का होता है और झंडे के बाद भाषण भी वही मुख्य अतिथि देता है। लेकिन इस बार के स्वतंत्रता दिवस के दिन एक मौका ऐसा भी आया जब अतिथि सिर्फ ताली बजाते रह गए और बंदर उचक कर झंडा फहराया गया।

अंबाला की इस घटना ने सोशल मीडिया में आग लगा रखी है। सोशल मीडिया ने इसे देशभक्त बंदर करार दिया है। देशभक्ति के माहौल में बंदर की रगों में देशप्रेम का लहू उबल गया और इसने उचक कर  तिरंगा फहरा दिया। एक बार में झंडा नहीं फहरा तो डंडे में लटक कर झंडा फहरा दिया। कमाल की बात तो ये है कि मुख्य अतिथि समेत नीचे खड़े बच्चे इस दृश्य को देखकर ताली बजा रहे थे। आप भी देखिए, ताली नहीं बजा सकते तो लाइक के बटन को दबाएं, कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात लिख डाले, आपको अच्छा लगेगा… 

Share your opinion:
Synopsis
अंबाला की इस घटना ने सोशल मीडिया में आग लगा रखाी है। सोशल मीडिया ने इसे देशभक्त बंदर करार दिया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree