Firkee Logo
Home Videos Friendzone A Video Which Shows The Problem Faced By Most Of The Guys
friendzone, a video which shows the problem faced by most of the guys

हिंदुस्तान के 90% लड़के इस प्रॉब्लम से त्रस्त हैं, और रह जाता है 'फ्रेंडज़ोन'!

फ्रेंड जोन। इस वर्ड से आप सभी वाकिफ़ होंगे। जो नहीं हैं उनके लिए बता दें। देखिए, गांव में तो कम लेकिन शहरों में फ्रेंड जोन के नाम पर लड़कों का भरपूर शोषण हो रहा है। और ये आज से नहीं 1947 में इंडिया को मिली आज़ादी के पहले से चल रहा है। और ये फ्रेंडज़ोन जो है वो एक लड़के और लड़की के बीच के रिश्ते को लेकर इस्तेमाल किया जाने वाला वर्ड है। लेकिन इसमें एक झोल है। झोल कैसा?

झोल ये कि इसमें लड़का और लड़की अच्छे दोस्त होते हैं। लेकिन, लड़का अंदर ही अंदर, मन ही मन लड़की को पसंद भी करता है। पसंद मतलब प्यार मोहब्बत टाईप वाला। लेकिन लड़की को ये सब पता नहीं होता है। और अगर पता भी होता है तो वो इसमें ज्यादा इन्ट्रेस्ट नहीं लेती। फिर एक दिन लड़के के सब्र का बांध टूट जाता है।तब वो उस लड़की को अपने दिल की बात बताता है। लेकिन लड़की उतने ही प्यार से मुकर जाती है। जैसे कुछ हुआ ही नहीं है।

और फिर इस लड़के को फिर से फ्रेंडज़ोन में डाल दिया जाता है। और लड़का भी खुद को ढाढ़स बंधाता रहता है कि चलो कुछ नहीं से कुछ तो भला। और फिर लड़की को प्रोपोज करने की गलती करने के बदले सॉरी बोलता है। जब ये सॉरी बोला जा रहा होता है ठीक उसी वक़्त उन दो होठों के बीच थोड़ी जगह बन जाती है। जिसके बीच से सफ़ेद पत्थर सा कुछ दिखने लगता है। जिसे दांत कहते हैं। और इस अवस्था को मुस्कराहट। लेकिन अंदर ही अंदर एक आग लगी होती है। जो वो चाह कर भी नहीं कह पाता। कैसी आग? 

यही बताने के लिए बेक बेंचर्स ने एक वीडियो बनाया है। जिसे फ्रेंडज़ोन नाम दिया गया है। बेहद ही मजेदार है। देखिए। मज़ा आने की गारंटी हमारी। और आज की तारीख में 90% लड़कों की यही हालत होती है। मानें या न मानें! अभी वीडियो के मज़े लीजिए। बाकी बातें अगली कड़ी में! वेलेंटाइन भी आ रहा है। जरा संभल कर हुज़ूर! 


वीडियो: 

Share your opinion:
Synopsis
हिंदुस्तान के 90% लड़के बेचारे इस प्रोब्लम से त्रस्त हैं, और रह जाता है 'फ्रेंडज़ोन'!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree