Firkee Logo
Home Videos Funny Incident Captured In Camera During Thunderstorm Video Goes Viral
Funny incident captured in camera during thunderstorm, Video goes viral

आंधी ने शख्स को उड़ाकर छत पर फेंक दिया, वीडियो देखकर हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे

शनिवार शाम को दिल्ली एनसीआर में एकाएक आए आंधी-पानी ने लोगों को कुछ सोचने समझने का मौका नहीं दिया। जो जहां था,आंख बंद किए वहीं छिप गया। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है, आंधी-तूफान आता है तो कौन बाहर खड़े होकर शाहरुख खान वाला पोज देता है। सब छिपने की कोशिश ही करते हैं लेकिन इसी बीच कुछ मजेदार घटनाएं हो जाती हैं, जिन्हें देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। 

शनिवार को आए आंधी तूफान का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स आंधी से बचने के लिए एक खंभे को पकड़ कर खड़ा था। खंभे पर ऊपर एक शेड बंधा हुआ था। आंधी इतनी तेज आई कि शेड उड़कर छत की तरफ पहुंच गया। शख्स ने खंभा इतनी जोर से पकड़ा था कि खंभे के साथ वो भी छत पर पहुंच गया। इससे पहले वो कुछ समझ पाता, वो छत पर खड़ा था।

अच्छी बात ये रही कि उसको कोई चोट नहीं पहुंची। वीडियो कहां का है किसी को नहीं पता, लेकिन इसको देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। आप भी देखें ये मजेदार वीडियो। 
आगे पढ़ें

मजेदार वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
शनिवार शाम को दिल्ली एनसीआर में एकाएक आए आंधी-पानी ने लोगों को कुछ सोचने समझने का मौका नहीं दिया। जो जहां था,आंख बंद किए वहीं छिप गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree