Firkee Logo
Home Videos God Flashes Across To Save Girl From Getting Run Over By Car
 God ‘flashes’ across to save girl from getting run over by car

भगवान से रॉन्ग नंबर लगते-लगते बचा, फिर लड़की को खुद बचाने आ गए, देखें वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर यकीन करना मुश्किल है। ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो को देखकर यही लगेगा कि सड़क क्रॉस कर रही इस लड़की को मौत के मुंह से खुद भगवान ने निकाला। ये लड़की करीब-करीब मौत तक पहुंच गई थी लेकिन बच गई। शायद भगवान को ये लगा कि रॉंग नंबर लग गया इसलिए खुद आ गए बचाने। 

इस फुटेज में दिखाया गया कि सड़क पर एक लड़की रोड क्रॉस कर रही थी। उसी वक्त वहां से दो कार भी निकलीं, पहली कार को लड़की ने क्रॉस करके जैसे ही अगला कदम रखा, दूसरी कार एकदम से आ धमकी और लड़की को उड़ाने वाली ही थी। लेकिन वक्त कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है।

इस वीडियो को लोग भूत-प्रेत और देवदूत से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं कुछ ने इसे नैचुरल पावर का नाम दिया। लेकिन ये भी हो सकता है कि ये किसी स्किल्ड वीडियो एडिटर का काम हो और दहशत पैदा करने के लिए फुटेज के साथ थोड़ी छेड़खानी कर इसे जानबूझ कर हॉरर बनाया गया हो। खैर जो भी हो लेकिन इस फुटेज को देखने बाद कई लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। आपका क्या कहना है?



indian express
Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आंखों पर यकीन करना मुश्किल है। ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree