Firkee Logo
Home Videos Light Movement Between Dalai Lama And Baba Ramdev During Harmony Conclave
Light movement between dalai lama and baba ramdev During Harmony Conclave

दलाई लामा ने पकड़ ली बाबा रामदेव की दाढ़ी, करने लगे गुदगुदी

विश्व शांति सद्भावना प्रोग्राम में बड़ा जबरदस्त वाकया हुआ। विश्व शांति जैसे गंभीर मामलों के सम्मेलन में तर्क-विर्तकों के साथ दुनिया में फैली अशांति पर चर्चा चल रही थी कि तभी कुछ ऐसा हुआ की पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। ताली बजा-बजा के और पेट पकड़-पकड़ के लोग हंसने पर मजबूर हो गए लोग। 

प्रोग्राम के दौरान भारत और चीन के बढ़ते रिश्तों के गरमा-गरमी पर चर्चा चल रही थी। इसी दौरान दलाई लामा ने बाबा रामदेव को अपने पास बुलाया। मुस्कुराते हुए रामदेव आए और लामा के पैर छू लिए। दलाई लामा ने भी प्यार से बाबा रामदेव की दाढ़ी पकड़ ली। ऐसा लग रहा था मानो लामा, रामदेव की दाढ़ी छोड़ने के मूड में ही नहीं थे। 

बाबा रामदेव और दलाईलामा के बीच मसखरी बढ़ती ही चली गई। तिब्बत गुरू लामा ने रामदेव के पेट में गुद-गुदी करनी शुरू कर दी। बाबा की भी हंसी छूटने लगी, फिर बाबा ने अपना फेवरेट योगा मूव करके दिखाया, पेट पिचका के मिक्सी चलाने वाला। तब जाकर दलाई लामा ने उन्हें जाने इजाजत दी। 

देखें वीडियो

Share your opinion:
Synopsis
विश्व शांति जैसे गंभीर मामलों के सम्मेलन में तर्क-विर्तकों के साथ दुनिया में फैली अशांति पर चर्चा चल रही थी कि तभी कुछ ऐसा हुआ कि...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree