Firkee Logo
Home Videos Mika Night In Karachi At Musharraf Relative House
Mika night in karachi at Musharraf relative house

यहां सरहद पर लगी है फौज, मीका दिला रहे पाकिस्तानियों को मौज

मीका सिंह की मतवाली आवाज के दीवाने सिर्फ देश में नहीं पड़ोसी देश में भी हैं। यही कारण था कि पड़ोसियों की पसंद का ख्याल रखने के लिए मीका पहुंच गए पाकिस्तान और खूब गाया गाना। मुशर्रफ के रिश्तेदार से रिश्तेदारी निभाते हुए मीका ने एक पड़ोसी होने का अपना कर्तव्य पूरा किया है। भले ही दोनों देशों के बीच कितनी ही कड़वाहट क्यों ना हो लेकिन मीका जी लगता है कुछ न कुछ हल निकाल ही लेंगे।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
मीका सिंह की मतवाली आवाज के दीवाने सिर्फ देश में नहीं पड़ोसी देश में भी हैं। यही कारण था कि पड़ोसियों की पसंद का ख्याल रखने के लिए मीका पहुंच गए पाकिस्तान और खूब गाया गाना।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree