Firkee Logo
Home Videos Mithali Palkar Talks About Why Do We Celebrate Diwali And She Is Awesome
mithali palkar talks about why do we celebrate diwali and she is awesome

इस लड़की से बेहतर दिवाली का मतलब आपको और कोई नहीं समझा पाएगा!

मिथिला। मिथिला पालकर। नाम है इस लड़की का। फ़िल्टर कॉपी नाम की एक प्रोडक्शन टीम है। उनके साथ ही काम करती है। और काम क्या करती हैं जी। नब्ज है समझ लो उनके टीम की। लड़की सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर भयंकर फेमस है। आज कल जब से हमने इन्हें फॉलो करना शुरू किया है। तब से हम भी इनके फैन हो ही गए। ख़ास बात ये कि ये लड़की भारी-भरकम बात भी जिस हल्के मुस्कुराते अंदाज़ में ठिठोली करते हुए आपसे पूरी बात कर जाती है। वो कमाल है। 

आज दिवाली के बारे में कुछ बता रही हैं, मिथिला। देशभर में दिवाली का नशा सिर चढ़ के बोल रहा है। हर कोई दिवाली-दिवाली किए जा रहा है। मिथिला आज आपको ये बताएगी कि देश के अलग-अलग हिस्सों में दिवाली क्यों मनाई जाती है? क्या हर जगह दिवाली के नाम से ही मनाया जाता है? और दिवाली के एक महीने बाद एक जगह बूढी दिवाली मनाई जाती है, क्यों और कहां? 

और दिवाली पर क्या करें क्या ना करें? सब कुछ। ज्यादा टाइम नहीं 5 मिनट लगेगा। मजा आएगा क्योंकि वीडियो में कुछ स्पेशल भी है। 


क्योंकि Firkee मतलब असली मजा! 

वीडियो: 


Share your opinion:
Synopsis
दिवाली हम क्यों मनाते हैं और दिवाली देशभर में अलग-अलग तरह से कैसे मनाई जाती है...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree