Firkee Logo
Home Videos Mumbai Police Share Funny Video On Twitter Goes Viral On Social Media
Mumbai Police share funny video on twitter goes viral on social media

मुंबई पुलिस ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर चोर भी खिलखिलाकर हंसेगा

अगर गंभीर बात को हल्के फुल्के अंदाज में कहा जाए तो लोग ज्यादा ध्यान से सुनते हैं। यह ह्यूमन बिहेवियर है, इसलिए पुलिस वाले अब अपनी बात को समझाने के लिए डंडे का नहीं बल्कि फनी तरीके का इस्तेमाल करते हैं। पिछले काफी दिनों से देखा जा रहा है कि कई राज्यों की पुलिस अब फनी वीडियो और फोटोज के माध्यम से अपनी बात कहती है। मजे की बात ये है कि इसका इंपैक्ट भी पहले से ज्यादा होता है। 

तमाम वेबसाइटों और सोशल मीडियो के प्लेटफॉर्म पर इसकी चर्चा शुरू हो जाती है। लोगों को भी इसके मायने समझ में आते हैं। इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मजेदार वीडियो, सीरियस मैसेज के साथ शेयर किया है। जिसमें एक स्टोर में चोर लाइन में खड़े होकर आगे वाले का पर्स चोरी करता है लेकिन जैसे ही उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है तो उसे अपनी चोरी पकड़े जाने का एहसास हो जाता है। 

फिर क्या था, कैमरे के सामने हाथ जोड़ता है और सामने वाले का पर्स वापिस कर देता है। मुंबई पुलिस ने इस वीडियो को एक संदेश के साथ शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि वीडियो मजाकिया है लेकिन इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं। 
 
आगे पढ़ें

इस वीडियो के बाद मजेदार वीडियोज की झड़ी लग गई, देखें यहां

Share your opinion:
Synopsis
अगर गंभीर बात को हल्के फुल्के अंदाज में कहा जाए तो लोग ज्यादा ध्यान से सुनते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree