Firkee Logo
Home Videos Pakistani Student Sing His Leave Application To The Headmaster Video Goes Viral
Pakistani student sing his leave application to the headmaster video goes viral

वायरल वीडियो: इस बच्चे ने गाकर दी छुट्टी की एप्लीकेशन, सोशल मीडिया बोला इसको छुट्टी दे दो

आप चाहे प्राथमिक विद्यालय में पढ़ें हो या फिर शहर के कॉन्वेंट स्कूल में, स्कूल से छुट्टी मांगने के लिए आपने भी एप्लीकेशन लिखी ही होगी। टू द प्रिंसिपल वाली वो एप्लीकेशन हर बच्चे को लिखनी पड़ती थी, जिसे पढ़ते वक्त टीचर सिर्फ स्पेलिंग चेक किया करती थीं। आज वो एप्लीकेशन की याद एक बार फिर ताजा हो जाएगी। क्योंकि एक बच्चे की एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो चली है। 

अब आप सोच रहे होंगे कि बच्चे की एप्लीकेशन क्यों वायरल हो रही है। दरअसल बच्चे ने एप्लीकेशन कागज पर नहीं लिखी है बल्कि उसे गाकर रिकॉर्ड किया गया है। पाकिस्तान के एक बच्चे को स्कूल में छुट्टी चाहिए थी। टीचर ने कहा कि छुट्टी चाहिए तो एप्लीकेशन दो, तो उसने गाकर रिकॉर्ड कर दी। एप्लीकेशन में बच्चे ने  “To, The Headmaster… Model Primary School, Ghorwala. Sir, I beg to say that I am ill. So, I cannot come to school. Kindly grant me leave for one day…” गाया। फिर बच्चे ने गाते हुए दिनांक भी गाते हुए भी बताई गई। आखिर में उसने गाया। “I shall be thankful. Yours obediently.”

शहजाद रॉय नाम के यूजर ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा, प्लीज इसे छुट्टी दे दो। फिर क्या था सोशल मीडिया पर इसके रिएक्शन की बाढ़ आ गई। 
आगे पढ़ें

वीडियो देखें और उस पर मजेदार रिएक्शन पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आप चाहे प्राथमिक विद्यालय में पढ़ें हो या फिर शहर के कॉन्वेंट स्कूल में, स्कूल से छुट्टी मांगने के लिए आपने भी एप्लीकेशन लिखी ही होगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree