Firkee Logo
Home Videos Radhey Maa Dance Video On Lap Of Talli Baba Goes Viral
Radhey Maa dance video on lap of Talli Baba Goes Viral

टल्ली बाबा की गोद में बैठकर राधे मां ने किया डांस, वीडियो वायरल

इंटरनेट पर एक बार फिर राधे मां का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। अमूमन देवियों की वेशभूषा में नजर आने वाली राधे मां इस वीडियो में फैंसी कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। डांस करते करते वह एक शख्स की गोद में बैठ जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस शख्स का नाम टल्ली बाबा है। गोद में डांस करते हुए राधे मां मुस्करा रही हैं। कुछ लोग खड़े तालियां बजा रहे हैं। बैकग्राउंड में शायद पंजाबी म्यूजिक बज रहा है। राधे मां का 20 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। राधे मां जिस तरह से टल्ली बाबा की गोद में डांस कर रही हैं, वह देखने में अश्लील लग रहा है, इसलिए इसे उनका विवादित डांस माना जा रहा है। 

विवादों से राधे मां का पुराना नाता है। अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस राधे मां को लेकर आलोचकों के निशाने पर आ गई थी। उन्हें थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान देखा गया था। राधे मां मूल रूप से पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव की हैं और उनका असली नाम सुखविंदर कौर है। राधे मां खुद को देवी का अवतार बताती हैं।
 
आगे पढ़ें

देखें वीडियो

Share your opinion:
Synopsis
विवादों से राधे मां का पुराना नाता है। अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस राधे मां को लेकर आलोचकों के निशाने पर आ गई थी। उन्हें थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान देखा गया था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree