Firkee Logo
Home Videos Shoe Hurled At Bjp Mp Gvl Narsimha Rao During Press Conference At Bjp Headquarter
shoe hurled at bjp mp gvl narsimha rao during press conference at bjp headquarter

Video : जूता कांड पार्ट-2, कानपुर में जूते बनते भी अच्छे हैं और चलाते भी ढंग से हैं...

इस बार राजनीति में जूता कांड कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। संतकबीर नगर का जूता कांड अभी लोगों के जहन से ओझल ही हुआ था कि भाजपा मुख्यालय में फिर से जूते ने अपनी रंगत दिखा दी। 

चुनावी मौसम में राजनीतिक बयानबाजी के बीच कानपुर के रहने वाले शक्ति भार्गव नाम के शख्स ने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंककर हमला कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जूते को लेकर राजनीति में एक बार फिर से चर्चा जोर पकड़ने लगी है।
 
सोशल मीडिया पर हो रही कानाफूसी के मुताबिक, लोग कह रहे हैं कानपुर के जूते वैसे तो पूरी दुनिया में फेमस हैं। साथ ही अब तो सटीक निशाना और चलाने का तरीका भी आए दिन देखने को मिल रहा है। अलबत्ता कनपुरिया जूता पहनने में भी फिट और चलाने में तो सुपरहिट। न मानो तो नेता जी से पूछ लो जाके। 

ये भी पढ़े-  जूतों को जरा बचाना तुम!

हालांकि, अभी यूजर्स जूते की पहचान करने से मुंह मोड़ रहे हैं, जबकि चलाए गए जूते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोगों में सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि फेंक कर मारा गया जूता आधा फटा हुआ क्यों है? बता दें कि ये सारी घटना उस समय हुई जब राव, भूपेंद्र यादव और साध्वी प्रज्ञा बीजेपी हेडक्वॉर्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

जूता फेंकने वाले शख्स को तुरंत सुरक्षा कर्मचारियों ने गिरफ्तार कर लिया और सभा कक्ष से बाहर ले गए। इससे पहले पी चिदंबरम और अरविंद केजरीवाल पर भी जूता फेंकने और स्याही फेंकने की घटना हो चुकी है।  
 
Share your opinion:
Synopsis
एक बार फिर से जूता कांड- कानपुर में जूते बनते भी अच्छे हैं और चलाते भी ढंग से हैं..., Video

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree