Firkee Logo
Home Videos Swara Bhashakar On Pakistan
swara bhashakar on pakistan

जानिए क्या कहना है पाकिस्तान के बारे में स्वरा भास्कर का

वैसे तो पाकिस्तान को हमेशा ही दुश्मन देश की नजर से देखा जाता है। लेकिन, जरूरी तो नहीं राजनैतिक मसलों पर जो देश हमारा साथी या शुभचिंतक नहीं है, उसमें कोई खूबी न हो। अगर ऐसा है कि नहीं कोई खूबी नहीं हो सकती तो फिर मुझे ये भी जवाब चाहिए कि आप लोग चीन से आए सामानों का इस्तेमाल करना कब छोड़ रहे हैं? कब आप चीन के विकास की गाथा गाना बंद करेंगे? जबकि अगर आप इसे कूटनीति की नज़र से देखें तो इसमें चीन हमारा ज्यादा नुकसान करता हुआ दिख जाएगा। और अगर जरा भी शक हो रहा हो तो कभी नॉर्थ-ईस्टर्न राज्यों के बारे में भी थोड़ी पढ़ाई शुरू कर दीजिए। खैर...

बॉलीवुड की एक बेहद ही अनमोल अमानत हैं, स्वरा। स्वरा भास्कर। दिल्ली से मुंबई गईं अपने नाम का झंडा गाड़ने। गाड़ भी दिया। बता दिया एक्टिंग, कला किसी के बाप की जागीर नहीं। ये मेहनत और लगन की गुलाम है। वही स्वरा भास्कर पाकिस्तान को लेकर कुछ कह रही हैं। सुनिए! एक कसक सी रह जाएगी कि काश! हमें भी पाकिस्तान देखने का एक मौक़ा मिला होता।  


जानिए क्या कहना हैं बॉलीवुड बिंदास बाला स्वरा भास्कर का उनके लाहौर विजिट के बारे में, वहां के लोगों के बारे में, वहां की मेहमान नवाजी के बारे में।

वीडियो पेश है...


Share your opinion:
Synopsis
जानिए क्या कहना है पाकिस्तान के बारे में स्वरा भास्कर का

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree