Firkee Logo
Home Videos The Indian Army Latest Video
The indian army latest video

एक आर्मी अॉफिसर के बच्चे को क्या-क्या करना पड़ता है यहां देखो!

शहर में सर्दी बढ़ गई है। इसके लिए हमने तैयारियां भी कर ली हैं। घर से बाहर निकलते समय खाली बदन के ऊपर थर्मल इनर के साथ स्वेटर भी लाद लेते हैं। इतना ही नहीं, ऊपर से लेदर जैकेट के साथ मफ़लर भी टांग लेते हैं। यदि हम घर में रहते हैं, तो हम रूम हीटर जला कर रज़ाई भी ओढ़ लेते हैं और एक सुकून भरी नींद के साथ दिन काटते हैं। 

मगर सोचिए माइनस 23 डिग्री सेल्सियस पर देश की सेवा में खड़े जवान को कैसा लगता होगा? एक मिनट के लिए सोचिए, क्या उन्हें ठंड नहीं लगती होगी? क्या घर में उनके परिवार नहीं होंगे? ख़ैर, देश सेवा के लिए वो अपनी जान तक कुर्बान कर सकते हैं, तो ठंड क्या चीज़ है। 

इस 2 मिनट के वीडियो को देखकर आप ज़रूर कहेंगे कि एक आर्मी अॉफिसर का बच्चा बचपन से ही समझदार हो जाता है। नए साल की तैयारीयां छोड़ कर ये वीडियो देखिए.. 


 

Share your opinion:
Synopsis
वीडियो देख कर आप भी सोचेंगे कि एक आर्मी अॉफिसर का बच्चा बचपन से ही बड़ा हो जाता है!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree