Firkee Logo
Home Videos This Man Become Popular On Social Media After Making Fun Of Bollywood Songs
this man become popular on social media after making fun of Bollywood Songs

बॉलीवुड के गानों पर डांस मूव्स का मजाक उड़ाकर ये विदेशी बन गया सोशल मीडिया स्टार, देखें वीडियो

हॉलीवुड वाले बॉलीवुड से कुछ सीखें या न सीखें लेकिन वो हमारी फिल्मों के नाच-गाने के फार्मूले को आजतक समझ नहीं पाए हैं। हमारी हिंदुस्तानी फिल्मों में इस्तेमाल होने वाले गानों की भव्यता देखकर बड़े बड़े विदेशी डायरेक्टर्स का दिमाग घूम जाता है। कमाल की बात तो ये है कि जब भी मौका पड़ता है वो हमारे हिंदी गानों पर जमकर डांस भी करते हैं और अपने मतलब के हिसाब से इसका मजाक भी उड़ा लेते हैं। 

न्यूयॉर्क में एक यूट्यूबर है QPark, ये जनाब न्यूयॉर्क की सड़कों पर बॉलीवुड के गानों पर डांस करके अपना नाम कमा रहे हैं। कान में हेडफोन लगाकर ये आदमी हिंदी फिल्मों के मशहूर गानों के डांस स्टेप को कॉपी करता है। बाहर से देखने वालों को लगता है कि क्यू पार्क को दौरा पड़ गया है। लोग हंसते हैं, मिलते हैं, साथ में सेल्फी भी लेते हैं। 

भाईसाहब, चोली के पीछे से लेकर छम्मक छल्लों तक के डांस स्टेप को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। इनकी हरकत को देखकर सड़क पर तो लोग पागल हो ही जाते हैं, यूट्यूब पर भी देखने वालों को हंस-हंस के पसीना आ जाता है। आप भी देखें वीडियो और सोचें कि आखिर क्यों पॉपुलर हो रहे हैं क्यू पार्क। 
आगे पढ़ें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
हॉलीवुड वाले बॉलीवुड से कुछ सीखें या न सीखें लेकिन वो हमारी फिल्मों के नाच-गाने के फार्मूले को आजतक समझ नहीं पाए हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree