Firkee Logo
Home Videos This Man Has Tremendous Skill To Talk With Cows Video Goes Viral
this man has tremendous skill to talk with cows, video goes viral

ये शख्स है गायों का नेता, जब ये कहता है मितरों... दौड़ के आ जाती हैं गउ माता

नेता बनने के लिए इंसान के भीतर कुछ बुनियादी खासियत होनी जरूरी है। मसलन शब्दों में आकर्षण का चुंबक लगा हो और बातें वादों की चासनी में डूबी होनी चाहिए। पर्सनैलिटी में साधारणपन होते हुए भी सबसे अलग दिखने की काबिलियत होनी चाहिए। दुनिया में तमाम ऐसे जननेता हुए जिनकी बातों को सुनने के लिए जनता घंटों चिलचिलाती धूप, घनघोर बारीश और हांड कंपा देने वाली ठंड को नजर अंदाज कर देती है। 

इंसानों के नेता तो बहुत सारे हुए लेकिन जानवरों के नेताओं के बारे में आपने शायद ही सुना होगा। आपको ऐसे ही एक नेता के बारे में बताते हैं, जनाब कहां के हैं ये तो नहीं पता। लेकिन भाईसाहब की बात सुनने के लिए गाय लोग दौड़ के पहुंच जाती हैं। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, पता नहीं ऐसा इन्होंने क्या कहा कि घास चर रही गाय, खाना-पानी छोड़कर इनको सुनने के लिए पहुंच गईं।  

अपने भाषण से पहले भाईसाहब ने कोल्ड्रिंक पी और उसके बाद अपने ब्रीफकेस से एक फाइल निकाली और उसी से कुछ पढ़ने लगे। फिर क्या था, सारी गउ माता दौड़कर चली आईं। हमने इनकी बात को ट्रांसलेट करने की कोशिश की तो पता चला कि ये कह रहे हैं, माई डियर फ्रेंड...  यानी की मितरो.... 
आगे पढ़ें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
नेता बनने के लिए इंसान के भीतर कुछ बुनियादी खासियत होनी जरूरी है। मसलन शब्दों में आकर्षण का चुंबक लगा हो और बातें वादों की चासनी में डूबी होनी चाहिए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree