Firkee Logo
Home Videos This Person Barked Crackers On The Body Sparking Viral Video
This person barked crackers on the body, sparking viral video

इस शख्स ने शरीर पर पटाखे बांध लगा ली चिंगारी, वायरल हो रहा है वीडियो

इन दिनों मशहूर होने के लिए लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। कई ऐसी शख्सियत रहीं जिन्होंने इसी माध्यम के जरिए न सिर्फ प्रसिद्धी पाई बल्कि बैंक बैलेंस भी बढ़ाया। लिहाजा लोग खुद को वायरल स्टार की लिस्ट में शामिल कराने के लिए ऊटपटांग काम कर रहे हैं।

ऐसे ही एक जनाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्होंने अपने शरीर पर पटाखे बांधे और चिंगारी सुलगा दी। चिंगारी लगाने से पहले वीडियो बनाने वाला का सिगनल भी लिया। तब माचिस की जलती हुई तीली, शरीर पर बंधी पटाखों की लड़ी से सुलगा दी। इसके बाद जब रोड पर दौड़ लगाई तो देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया। पट-पट करते पटाखें उछल उछल कर शख्स के शरीर से ही टकरा रहे थे।

थोड़ी ही देर में धुंआ-धुंआ हो गया। इसके बाद जब तस्वीर साफ हुई तो जनाब के शरीर के कपड़े चिथड़े में तब्दील हो चुके थे। ये भाईसाहब कौन हैं और वीडियो कहां बनाया गया है इसकी जानकारी नहीं मिली है। यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें वीडियो।     
आगे पढ़ें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों मशहूर होने के लिए लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree