Firkee Logo
Home Videos Video Omg Giraffe Survived From A Killer Lion Attack
video omg giraffe survived from a killer lion attack

शिकारी आएगा जाल बिछाएगा, लात मार के भगते लेना!

कलर्स टीवी पर एक शो आता था। अनुपम खेर उसको होस्ट करते थे। बहुत ही प्यारा शो था। हां, पंच लाइन थोड़ी घिसी पिटी थी। हर कोई जानता ये बात। ज़िन्दगी में कुछ भी हो सकता है। झटके में अमीर फ़कीर बन सकता है। फ़कीर कुबेर बन जाए। कहीं भूकंप आ जाए तो अभी हो सकता है। ये स्टोरी लिखते-लिखते निपट जाएं। खैर ऐसा नहीं होना चाहिए। भरोसा है मुझे। हां, हम थे कहां कि ज़िंदगी में कुछ भी हो सकता है। 

ऐसा ही एक वीडियो दिखा। लगा दिखाना चाहिए। वजह ये नहीं कि ये एक बड़ा ही मजेदार सा दिखने वाला वीडियो है। बल्कि वज़ह ये कि ये वीडियो अपने-आप में बहुत कुछ सीखने-सीखाने वाला है।इस जिराफ की जगह पर खुद को रख के देखिए। अगर ये जिराफ़ हिम्मत दिखाने में जरा सी कोताही करता। तो अभी ये वीडियो हम या तो नहीं देख रहे होते। या फिर इस वीडियो का अंत कुछ और होता। शायद यहां सब कुछ खूनम-खून  होता। लेकिन इस जिराफ़ को पता लग गया था शायद कि ये मेरी ज़िंदगी का आख़िरी मौक़ा है। मान लेना चाहिए और हिम्मत दिखा देनी चाहिए। और उसने दिखा दी और तस्वीर बदल गई। 

शेरनी आई, भागी, कूदी। सीधे गर्दन पर। जिराफ़ के दौड़ने की स्पीड और इसके अपने मूवमेंट की वज़ह से शायद। छलांग सटीक नहीं हो पाया। और इसके बाद जिराफ़ ने जो कूद के दू लत्ती लगाई। आए, हाए, हाए, हाए। कसम से ज़िदंगीभर कभी जिराफ़ का शिकार नहीं करेंगी शेरनी जी।  


वीडियो:

Share your opinion:
Synopsis
शिकारी आएगा जाल बिछाएगा, लात मार के भगते लेना!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree