Firkee Logo
Home Videos Viral And Trending Video Of A Girl Stuck In Jungle With Leap Of Leopards
Viral and Trending video of a girl stuck in jungle with leap of leopards

देखिए क्या हुआ जब एक अकेली लड़की जंगल में तेंदुओं के झुंड के बीच फंस गई

जब भी हम चिड़ियाघर घूमने जाते हैं तो हमें वहां चार पैरों वाले जानवरों से ज्यादा 2 पैरों वाले जानवर देखने को मिलते हैं। हुक्कू बंदर के पिंजड़े के बाहर ये बात साफ-साफ लिखी होती है कि कृपया इस पिंजड़े के आस-पास शोर न मचाएं लेकिन लोगों के समझ में कहां आने वाला है। लोग वहां जाते ही हुक्कू बंदर की आवाज निकालने लगते हैं और तब तक नहीं मानते जब तक हुक्कू बंदर खुद न बोलने लगे। एक शहर के चिड़ियाघर में तो लोगों के परेशान करने की वजह से एक बंदर की मौत भी हो गई थी।

यही हाल शेर और बाघ के पिंजड़े का भी है। उसके बाहर लोग खुद को जंगल के किसी राजा से कम नहीं समझते। वहां जाकर एक से एक हरकतें करते हैं और सोचते हैं कि बस किसी तरह एक बार शेर दहाड़ मार दे। कुछ लोग उनकी तरफ पत्थर फेंकने लगते हैं। लखनऊ चिड़ियाघर में एक व्यक्ति गेंडे के बाड़े में अपनी पतंग लेने चला गया था। और उसके बाद क्या हुआ होगा ये बताने की जरूरत नहीं है।
 
आगे पढ़ें

थोड़ी ही देर में वहां एक तेंदुआ आ गया

Share your opinion:
Synopsis
जब जंगल के बीच एक लड़की तेंदुओं के झुंड के बीच जा फंसी। वो एक बाइक पर वहां पहुंची थी। थोड़ी ही देर में वहां एक तेंदुआ आ गया...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree