Firkee Logo
Home Videos Viral And Trending Video Of Life Story Of Justice Cs Karnan
Viral and Trending Video of Life story of justice CS Karnan

जस्टिस सी एस कर्नन: एआईएडीएमके के बूथ पर पर्ची काटने से लेकर जज बनने तक की कहानी

भारत की न्याय व्यवस्था भले ही धीमी हो लेकिन उस पर सभी को पूरा विश्वास है। लेकिन पिछले दिनों एक व्यक्ति ने पूरी न्यायपालिका को हिला कर रख दिया। इन्होंने ऐसे कारनामे कर दिखाए कि जिसने इस पूरे वाकये को सुना, उसे समझ नहीं आया कि इस घटना पर क्या प्रतिक्रिया दें। हम बात कर रहे हैं जस्टिस सी एस कर्नन की। ये वो शख्स हैं जिन्होंने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को भी सजा सुना दी। सोचिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है। यह सजा भी पूरे पांच साल के लिए सुनाई गई थी। लेकिन जब पानी सिर से ऊपर चला गया तब सुप्रीम कोर्ट ने तय किया कि अब इनपर लगाम लगाने का समय आ गया है।

आखिरकार कोर्ट ने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक को ये निर्देश दिया है कि वो टीम बनाकर जस्टिस कर्नन को हिरासत में लें और जेल भेजें। लेकिन जस्टिस कर्नन लापता हैं। जस्टिस कर्नन पहले एआईडीएमके के बूथ पर पर्ची काटा करते थे। कैसे वो वहां से इस ऊंचे पद तक पहुंचे आज हम आपको पूरी कहानी सुनाने जा रहे हैं।

Share your opinion:
Synopsis
जस्टिस कर्नन पहले एआईडीएमके के बूथ पर पर्ची काटा करते थे। कैसे वो वहां से इस ऊंचे पद तक पहुंचे आज हम आपको इस पूरी कहानी सुनाने जा रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree