Firkee Logo
Home Videos Viral And Trending Video Story Of Acid Attack Survivor Lalita And Rahul S Love Marriage
Viral and Trending Video story of acid attack survivor Lalita and Rahul's love marriage

एसिड अटैक सर्वाइवर ललिता और राहुल की शादी प्रेम की एक नई दास्तान लिख रही है

जब भी हम किसी एसिड अटैक के बारे में सुनते हैं तो हमें बहुत बुरा लगता है। हम अपराधी को कोसते हैं जिसके साथ यह अपराध होता है उसके लिए कुछ देर के लिए दुखी होते हैं और फिर एक पल को डर जाते हैं कि ऐसा कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। लेकिन एसिड से पहुंचे नुकसान का पता सिर्फ एसिड अटैक सर्वाइवर और उसके घरवालों को होता है। जिन लड़कियों के साथ यह दुर्घटना होती है, उनकी मानसिक स्थिति का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। उनको पता होता है कि आगे की जिंदगी उनके लिए बहुत कठिन होने वाली है। समय-समय पर होने वाले ऑपरेशन दर्द को भले ही कम कर दें लेकिन पुराना चहरा कभी वापस नहीं आता। 

मुंबई से एक शादी की खबरें पूरे सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। यह एक आम शादी है, लेकिन इसके बावजूद लोगों के लिए यह खास इसलिए है क्योंकि इसकी दुल्हन एसिड अटैक सर्वाइवर है। यह एक लव मैरिज है। ललिता और राहुल की बात-चीत एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई। पहले तो बात रोंग नंबर कहकर टाल दी गई लेकिन उसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगीं और फिर बात शादी तक पहुंच गई। इस शादी में विवेक ओबेरॉय भी पहुंचे और उन्होंने ललिता को एक फ्लैट गिफ्ट किया। ललिता और राहुल बेहद खुश नजर आ रहे थे। आप भी सुनिए ललिता और राहुल की प्रेम कहानी, उन्हीं की जुबानी।

Share your opinion:
Synopsis
इस शादी में विवेक ओबेरॉय भी पहुंचे और उन्होंने ललिता को एक फ्लैट गिफ्ट किया। ललिता और राहुल बेहद खुश नजर आ रहे थे। आप भी सुनिए ललिता और राहुल की प्रेम कहानी, उन्हीं की जुबानी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree