Firkee Logo
Home Videos Viral Video Chinese Workers Sleeping At 50 Meter High Transmission Tower
Viral Video Chinese workers sleeping at 50 meter high transmission tower

164 फीट ऊंचे टॉवर पर काम करते-करते ही सो गए मजदूर, कैमरे में कैद हुआ ये खतरनाक नजारा

चीन में 50 मीटर (164 फीट) ऊंचे टॉवर पर मजदूरों के सोने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, कुछ मजदूर हाई ट्रांसमिशन टॉवर पर काम करने के लिए चढ़े थे। काम करने के बाद वो इतने थक गए कि ऊपर ही सो गए। 
आगे पढ़ें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
चीन में 50 मीटर (164 फीट) ऊंचे टॉवर पर मजदूरों के सोने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree