Home Web Stories Omg Train Passed Over The Person At Full Speed Yet His Life Was Saved Watch The Viral Video

Viral Video: शख्स के ऊपर से निकल गई पूरी ट्रेन, फिर भी बच गई जान, देखें वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 07 Sep 2022 11:47 AM IST
train accident
train accident - फोटो : twitter/ManojYaSp

विस्तार

Train Passed Over The Person: इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि लोगों के पास भले ही सारी सुविधाएं हो लेकिन फिर भी वह लापरवाही करने से नहीं चूकता है। वहीं कई लोग तो इतने लापरवाह होते हैं कि थोड़ी सी मेहनत से बचने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं करते हैं। आपने अक्सर लोगों को एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म तक जाने के लिए रेलवे ट्रैक को पार करते हुए देखा होगा। जबकि ये बहुत ही गलत है, ऐसा करना मौत को बुलावा देने से कम नहीं है। हालांकि, प्लेटफॉर्म चेंज करने के लिए पुल की सुविधा दी जाती है, इसे बद भी लोग इस तरह की हरकत करते हैं। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की जान बाल-बाल बची है। जी हां, इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में शख्स प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच वाली खाली जगह पर दुबका हुआ है और इसी दौरान ट्रेन फुल स्पीड से गुजर गई।
 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। लोग शख्स की किस्मत की सराहना कर रहे हैं, कि उसकी जान बच गई। लेकिन वीडियो में जिस तरह की परिस्थिती दिख रही है, वह बेहद खतरनाक है। इसे देखकर लगता नहीं है कि शख्स की जान बच पाएगी।
 
विज्ञापन

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच वाली खाली जगह पर गिरा हुआ है। शख्स बिल्कुल किनारे होकर दुबक जाता है और इस दौरान एक ट्रेन हाई स्पीड में वहां ये निकलती है। जब पूरी ट्रेन वहां से निकल जाती है। तब शख्स वहां से बाहर निकलता है।
देखें वीडियो-
 
ऐसे में शख्स को सुरक्षित देखकर लोगों की जान में जान आती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शख्स अपने सामान की साथ ट्रेक पर था, जिससे यही लगता है कि शख्स सामान के साथ प्लेटफॉर्म चेंज करने की कोशिश कर रहा था और तभी ट्रेन आ गई।
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें, वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ravishranjanshu नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक कई व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree