Firkee Logo
Home Cricket Ms Dhoni Witty Words Behind The Stumps
ms dhoni witty words behind the stumps

वो 12 सुपर कूल डायलॉग्स जो सिर्फ 'कप्तान धोनी' ही कह सकते थे

महिया मने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ओहह! सॉरी पुर्व कप्तान,  पुर्व कप्तान इसलिए क्योंकि माही ने भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ दी है। लेकिन हम आपको बता रहें हैं कि महेंद्र सिंह धोनी इंडिया के सबसे सफल कप्तान माने जाते हैं। वो जानते हैं कि किस खिलाड़ी से कैसे काम लेना है। फील्ड में बर्फ़ की तरह ठंडे दिखने वाले धोनी के जलवे बतौर कप्तान भी लाजवाब हैं। उनके मज़ाकिया ताने, ज़बरदस्त ऑर्डर और बेजोड़ एडवाइस फील्ड पर हलचल बनाए रखती है। चौके भले ही चले जाए, मगर धोनी विकेट का पीछा ज़रूर करते हैं। ऐसा नहीं है कि धोनी कम बोलते हैं, तो वो खिलाड़ियों को कुछ भी करने देते हैं। धोनी के शब्द गागर में सागर भरते हैं। यकीन नहीं तो खुद ही देख लोजिए कि धोनी कैसे सिर्फ अपनी बातों से विकेट के पीछे से ही करते हैं क्लीन बोल्ड:
 

1.जब सुरेश रैना आयरलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में हर जगह बॉल डाल रहे थे

1-dhoni  

 

2. जब उथप्पा ने थ्रो फेकने में देरी की

2-dhoni  



3. इशांत शर्मा को कैप्टन कूल की ‘कूल एडवाइस’

3-dhoni  



4. ये डायलॉग श्रीसंत कभी नहीं भूलेंगे

4-dhoni  



5. जड़ेजा को स्लोअर बॉल डालने के लिए कहा

5-dhoni  



6. एक बार जो मैंने कह दिया फिर मैं किसी की नहीं सुनता

6-dhoni  



7. अश्र्विन के ‘दूसरा’ का नया नाम... ‘तारक मेहता’

7-dhoni  



8. इयान बेल को बॉलिंग करते ओझा के लिए ‘ऑर्डर’

8-dhoni  



9. जड्डू और धोनी की कैमिस्ट्री यूं ही नहीं बनी

9-dhoni  



10. जब खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ आलस दिखाया

10-dhoni  



11. जड्डू को क्लार्क की ‘खासियत’ समझाने के लिए

11-dhoni  



12. रिटायरमेंट के सवाल पर

12-dhoni
 
Share your opinion:
Synopsis
महिया मने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ओहह! सॉरी पुर्व कप्तान,  पुर्व कप्तान इसलिए क्योंकि माही ने भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ दी है। लेकिन हम आपको बता रहें हैं कि महेंद्र सिंह धोनी इंडिया के सबसे सफल कप्तान माने जाते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree