Firkee Logo
Home Feminism 176 Kg Girl Winning Beauty Competition
176 kg girl winning beauty competition

पौने दो कुंतल की इस लड़की ने बताया कि कैसे जीती जाती है सुंदरता की जंग

अगर आप मोटे हैं तो पहला ख्याल ही दिमाग में ये आता है कि लोग मुझे देखकर क्या सोच रहे होंगे। लेकिन जब आप इन ख्यालों को दिमाग से निकाल देते हैं और खुद से उसी तरह प्यार करने लगते हैं जैसे आप हैं तो फिर पूरी दुनिया भी आपकी सोच को सलाम करने लगती है। कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका के मिसीसीपी में रहने वाली अन्ना हनकिंस के साथ जिनकी एक लाइलाज बीमारी ने उनके शरीर का वजन इतना बढ़ा दिया कि ना वह ढंग से चल फिर सकती हैं और न ही कोई काम कर सकती हैं।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अगर आप मोटे हैं तो पहला ख्याल ही दिमाग में ये आता है कि लोग मुझे देखकर क्या सोच रहे होंगे। लेकिन जब आप इन ख्यालों को दिमाग से निकाल देते हैं और खुद से उसी तरह प्यार करने लगते हैं जैसे आप हैं तो फिर पूरी दुनिया भी आपकी सोच को सलाम करने लगती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree