Firkee Logo
Home Feminism Ba Student Seema To Drive Haryana Roadways Bus In Hisar
Ba student seema to drive haryana roadways bus in hisar

जिस तरह से बस चला फर्राटा भरती है सीमा, देखकर पुरुष भी हो जाते हैं भौचक्के

कहते हैं सीखने का जज्बा हो और कुछ कर गुजरने की तमन्ना हो तो इस संसार में कुछ भी असंभव नहीं है। एक समय था जब बेटियों को उनके हक नहीं मिलते थे, लेकिन आज बेटियों ने हर क्षेत्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर रही हैं। सड़क पर स्कूटी और कार चलाते हुए आपने अक्सर महिलाओं को देखा होगा, लेकिन ग्रेजुएशन कर रही हिसार की बेटी सीमा ग्रेवाल हरियाणा रोडवेज की बस को इतनी फर्राटे से चलाती हैं कि सभी पुरुष चालक उनको देखकर भौचक्के रह जाते हैं।

सीमा ने अपनी जिंदगी में काफी दिक्कतों का सामना किया है। सीमा ग्रेवाल इन दिनों हिसार के फतेह चंद कॉलेज में बीए फाइनल की पढ़ाई कर रही है। बारहवीं पास करने के बाद सीमा हिसार में अपनी सहेली के पास रहने लगी और प्राईवेट नौकरी करके अपनी पढ़ाई जारी रखी। सीमा नारनौंद क्षेत्र के एक गांव गुराना की रहने वाली हैं। अब वह पढ़ाई के साथ-साथ वाहन चलाने में ट्रेंड हो गई है।  
 
आगे पढ़ें

सीमा ने कभी हार नहीं मानी 

Share your opinion:
Synopsis
कहते हैं सीखने का जज्बा हो और कुछ कर गुजरने की तमन्ना हो तो इस संसार में कुछ भी असंभव नहीं है। एक समय था जब बेटियों को उनके हक नहीं मिलते थे, लेकिन आज बेटियों ने हर क्षेत्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर रही हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree