Firkee Logo
Home Videos Chamatkari Baba Sitting On Height Of Tree In Bahraich Uttar Pradesh Viral Video
chamatkari baba sitting on height of tree in bahraich uttar pradesh, viral video

वीडियो : पेड़ की पत्तियों पर बाबा लगाते हैं आसन,चमत्कार या करतब, लोग हैरत

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरत में पड़ जाएगा। यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स 60 फीट ऊंचे पेड़ की पत्तियों पर आराम फरमाता दिखाई दे रहा है। 

आपको बता दें कि बहराइच के महसी तहसील क्षेत्र के ग्राम खसहा मोहम्मदपुर के मजरा बदलूपुरवा में एक पुराना हनुमान मंदिर है। मंदिर के पास ही एक अशोक का पेड़ लगा है।गांव के लोग बता रहे हैं कि हर रोज शाम को 7 बजे एक चमत्कारी बाबा अशोक के पेड़ के शिखर पर चढ़ जाते हैं। पेड़ की सबसे ऊंचाई पर पत्तियों पर आराम फरमाते हुए अपना आसन जमा लेते हैं। वे रात भर पेड़ पर शयन करते हैं और सुबह लगभग साढ़े आठ बजे नीचे उतर आते हैं। सुबह उतरने पर यदि कोई व्यक्ति उनसे सवाल करता है तो वे उसके सिर्फ एक प्रश्न का जवाब देते हैं।
 
आगे पढ़ें

लोगों से बोले, कई दिनों से ये काम नहीं हुआ यहां, इसे जल्द करवाओ

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरत में पड़ जाएगा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree