Firkee Logo
Home Fun Martyr Blessed With Baby Before Cremation
martyr blessed with baby before cremation

शहीद के अंतिम संस्कार से पहले पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, खबर पढ़कर रो पड़ेगा दिल

ये कैसा संयोग, इधर पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी उधर घर में किलकारियां गूंजने लगीं। इसे विडम्बना नहीं तो क्या कहेंगे, एक ओर शहीद लांस नायक रणजीत सिंह की पत्नी सीमू देवी ने जिला अस्पताल में एक प्यारी सी गुड़िया को जन्म दिया तो वहीं दूसरी तरफ घर में पिता के अंतिम यात्रा की तैयारी हो रही थी, शहीद पिता अपनी प्यारी गुड़िया को देख भी नहीं पाया।

आपको बता दें जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण सीमा रेखा (एलओसी) पर सेना ने बीते रविवार को पाकिस्तानी सेना के बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) हमले को नाकाम करते हुए घुसपैठ की बड़ी कोशिश विफल करते हुए बैट टीम के दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया था। 
आगे पढ़ें

शादी के 10 साल बाद घर में गूंजी थी किलकारी

Share your opinion:
Synopsis
ये कैसा संयोग, इधर पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी उधर घर में किलकारियां गूंजने लगीं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree