Home Lifestyle Police Counseling Center At Lucknow Register Strange Husband Wife Rift Complaints

पत्नी से परेशान पति पहुंचा पुलिस के पास, कहा- साहब... बीवी कमरा बंद करके बेलन से करती है पिटाई

टीम फिरकी, नई दिल्ली Updated Wed, 12 Dec 2018 04:30 PM IST
wife beat husband
wife beat husband

विस्तार

प्रकृति की महिमा बड़ी न्यारी है। पुरुष और महिलाएं जब एक दूसरे से दूर रहते हैं तो एक दूसरे के प्रति आकर्षित होते हैं। और जब करीब होते हैं तो एक दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। पति और पत्नी के बीच खटपट तो बेहद आम है। हर शादीशुदा शख्स इस बात को बेहतरी से समझता है। वह यह भी जानता है कि मियां बीवी के बीच यह झगड़ा अहिंसक होता है। लेकिन जब यह झगड़ा मार-पीट में बदल जाए तो मामला गंभीर हो जाता है। 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लेकिन इस बार पिटाई पति ने नहीं बल्कि पत्नी ने की है। जोकि अमूमन नहीं होता है। 

शिकायत करने आए पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पत्नी कमरा बंद करके बेलन और डंडों से पिटाई करती है। पिटाई का विरोध करो तो बुजुर्ग मां-बाप और बहनों को पीटने लगती है। पुलिस परामर्श केंद्र में उसकी शिकायत दर्ज की गई है। ये ऐसा पहला मामला नहीं है। लखनऊ में ही पिछले कुछ दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही हैं। 

लखनऊ के फैजुल्लागंज से पुलिस परामर्श केंद्र में शिकायत दर्ज कराई गई कि पत्नी को शक करने की बीमारी है। पांच महीने से आए दिन घर में झगड़ा होता है। एक दिन पत्नी ने इतना मारा कि मेरा हाथ टूट गया। शिकायतकर्ता के मुकाबिक झगड़ा होने पर पत्नी मेरे पिता को खाना भी नहीं देती है। 
विज्ञापन

इसी तरह लखनऊ के बल्दीखेड़ा में रहने वाले एक युवक को उसकी पत्नी ने यह कहकर छोड़ दिया कि तुम खूबसूरत नहीं हो। युवक ने बताया कि शादी के कुछ दिन पत्नी मायके जाकर रहने लगी। जब उससे न आने का कारण पूछा तो उसने कहा कि तुम खूबसूरत नहीं हो, जब हो जाओगे तो लेने आ जाना।     

Image result for Wife Beat Husband

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree