Firkee Logo
Home Lifestyle Sri Lankan Cricketers Sing Bollywood Song Pehla Nasha In An Award Show
Sri lankan cricketers sing Bollywood song pehla nasha in an award show

श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने गाया हिंदी फिल्म का गाना तो साथ में गुनगुनाया सारा सोशल मीडिया

अगर हॉलीवुड की खासियत है उनकी टेक्नॉलेजी, उनके बड़े-बड़े सेट तो बॉलीवुड भी अपने संगीत के लिए दुनिया भर में पसंद किया जाता है। दुनिया के बड़े-बड़े इवेंट्स में बॉलीवुड के गाने सुनने को मिल जाया करते हैं। ऐसा ही एक इवेंट के दौरान भी देखने को मिला जब श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने हिंदी फिल्मों के गाने गुनगुनाने शुरू कर दिए। दरअसल वो गुनगुना नहीं रहे थे बल्कि माइक पर म्यूजिक के साथ शानदार परफॉर्मेस दे रहे थे। 

पिछले मंगलवार को डायलॉग क्रिकेट अवॉर्ट नाइट प्रोग्राम हुआ। जहां दुनिया के तमाम दिग्गज क्रिकेटर शिरकत करने पहुंचे थे। इसी प्रोग्राम में श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने बेहद रोमांटिक अंदाज में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म जो जीता वहीं सिकंदर का फेमस गाना… पहला नशा, पहला खुमार गाना गाया। श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने कई गाने गाए लेकिन उसमें एक गाना हिंदी फिल्म का भी थी। 

अब तक डांस-गाने के प्रोग्राम में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का ही दबदबा रहा था। लेकिन इस बार श्रीलंका के क्रिकेटरों ने बाजी मार ली। इस कार्यक्रम में श्रीलंका के सीनियर खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव भी मौजूद थे। श्रीलंकाई क्रिकेटरों के इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। शांत दिखने वाले श्रीलंकाई क्रिकेटरों का ये अंदाज देखकर इंडियन सोशल मीडिया भी इन क्रिकेटरों के साथ गुनगुना रहा है। 

Share your opinion:
Synopsis
अगर हॉलीवुड की खासियत है उनकी टेक्नॉलेजी, उनके बड़े-बड़े सेट तो बॉलीवुड भी अपने संगीत के लिए दुनिया भर में पसंद किया जाता है। दुनिया के बड़े-बड़े इवेंट्स में बॉलीवुड के गाने सुनने को मिल जाया करते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree