Firkee Logo
Home Omg Icc T20 Cwc Mystery Girl In Nz Pak Match Goes Viral On Social Media Netizens Share Funny Memes
ICC T20 CWC: Mystery Girl in NZ-PaK Match goes viral on social media netizens share funny memes

Pak vs Nz: पाकिस्तान की जीत से ज्यादा इस मिस्ट्री गर्ल की हो रही चर्चा, सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़

Mystery Girl in NZ-PaK Match: टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर आकर भी जिस तरह से पाकिस्तानी टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। सेमीफाइनल में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों के दम पर पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को मात देते हुए टूर्नामेंट के इतिहास में तीसरी बार फाइनल में अपनी जगह बनाई। लेकिन इस जीत के अलावा इस मैच में एक और चीज है, जिसे देखकर भारत के लोग भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस खुशी की झलकियां सोशल मीडिया पर चारों ओर देखने को मिल रही हैं। दरअसल, बाबर सेना की इस जीत से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी फैन छाई हुई है, जो अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। इस पाकिस्तानी लड़की को फ्लाइंग किस गर्ल नाम दिया गया है। मैच के दौरान ये मिस्ट्री गर्ल पाकिस्तान की जीत की दुआ करती नजर आ रही थी। ऐसे में लोग इस पाकिस्तानी लड़की की अदा पर फिदा हो गए हैं।
 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बाबर सेना की इस जीत से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी फैन छाई हुई है, जो अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। इस पाकिस्तानी लड़की को फ्लाइंग किस गर्ल नाम दिया गया है। मैच के दौरान यह मिस्ट्री गर्ल पाकिस्तान की जीत की दुआ करती नजर रही थी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree