Firkee Logo
Home Omg Long Distance Relationship Man Fell In Love With A Married Woman Lives11 Thousand Kilometers Away
Long Distance Relationship Man fell in love with a married woman lives11 thousand kilometers away

Love Story: शख्स को 11 हजार किलोमीटर दूर बैठी शादीशुदा महिला से हुआ प्यार, महिला ने बच्चे को भी दिया जन्म

Long Distance Relationship: कहा जाता है कि प्यार के लिए उम्र, दूरी या जगह मायने नहीं रखती, प्यार तो बस हो जाता है। इन दिनों भी ऐसा ही एक मामला काफी सुर्खियों में है, जहां एक शख्स को 11 हजार किलोमीटर दूर रहने वाली एक महिला से प्यार हो गया। इतना ही नहीं हैरानी की बात तो ये है कि ये महिला शादीशुदा है। दोनों के बीच दोस्ती साल 2012 में ऑनलाइन हुई थी। इसके बाद साल 2013 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके बाद भी दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में ही रहे। दरअसल, क्रिस्टीन से मिलने से पहले तक शॉन सिंगल थे और वह अकेलेपन का शिकार हो गए थे। कई बार तो वह आईने के सामने खड़े होकर खुद से ही बाते करने लगते थे। शख्स करीब 8 साल तक महिला को करीब 40 हजार रुपये हर महीने खर्च के लिए भी भेजता था। ऐसे में युवक का परिवार और दोस्त आपत्ति जताते थे, लेकिन उसने ऐसा करना बंद नहीं किया। वहीं अब युवक ने महिला के साथ रहने का फैसला कर लिया है।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक शख्स को 11 हजार किलोमीटर दूर रहने वाली एक महिला से प्यार हो गया। इतना ही नहीं हैरानी की बात तो ये है कि ये महिला शादीशुदा है। दोनों के बीच दोस्ती साल 2012 में ऑनलाइन हुई थी। इसके बाद साल 2013 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree