Firkee Logo
Home Panchayat Satire Mukesh Ambani Spend So Much Of Money On Isha Ambani Wedding
Satire: Mukesh Ambani spend so much of money on Isha Ambani wedding

ईशा अंबानी की शादी में हाथ पोंछने वाले नैपकीन के दाम में,आम आदमी की दुल्हन का लहंगा आ जाए

बड़े लोगों की पार्टी में जाना अपने आप में एक यात्रा की तरह होता है। पार्टी की रात के बाद आयोजन की भव्यता को लेकर 2-4 हफ्ते तक चर्चा होती रहती है। जाने वाले चाक चौराहों की खलिहर सभाओं में बताते हैं कि पप्पू की शादी में बहुत खर्चा किया है मिश्रा जी ने। खाने में इत्ता वैराइटी था कि हम सारे आइटम चख भी नहीं पाए। 32 परकार का तो खाली रायता रखा रहीस। 

मुकेश अंबानी की बिटिया की शादी का ऐसा ही कुछ माहौल बना हुआ है। जो लोग नहीं जा पाए उन लोगों के चेहरों पर निराशा दिन ब दिन बढ़ती जा रही है क्योंकि पार्टी में गए लोग, जलसे के भौकाल के खुलासे दनादन किए जा रहे हैं। कोई बता रहा है कि खाने की 700 वैराइटी थी तो किसी ने बताया कि आमिर, शाहरुख जैइसे लोग तो अंबानी के यहां खाना परोस रहे हैं। इसी बीच किसी ने अंबानी का शादी का नया रहस्यमयी बम फेका है। 

इस बार चर्चा हो रही है कि अंबानी ने शादी में पैसे को पानी की तरह बहा दिया। खाने-पीने में तो खर्चा किया ही गया थाली-प्लेट में भी अच्छा पइसा लगाया है। चांदी की प्लेट और चम्मच थे, साथ ही प्लेटों पर रखे नैपकीन भी खास तरह की चमचमाहट से टिमटिमा रहे थे। 

खुफिया सूत्रों से जानकारी जुटाई तो पता चला कि जिन नैपकीन को लोग खाना खाने के बाद हाथ पोंछ कर फेंक रहे हैं। उसे भी मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है और तो और... इस नैपकीन के दाम लाखों में बताए जा रहे हैं। 



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनीष मल्होत्रा को बॉलीवुड सेलिब्रेटी के आउटफिट डिजाइन करने के लिए जाना जाता है। बहरहाल नैपकीन वाली खबर में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं जानते लेकिन अगर ये इतने महंगे हैं तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। क्योंकि बड़े लोगों की बड़ी बातें... ये तो सुना ही होगा आपने।    
Share your opinion:
Synopsis
जो लोग मुकेश अंबानी की बिटिया की शादी में नहीं जा पाए उन लोगों के चेहरों पर निराशा दिन ब दिन बढ़ती जा रही है

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree