Firkee Logo
Home Panchayat Union Minister Smriti Irani Statement On Sabarimala Temple Viral In Social Media Reply To Trollers
Union Minister Smriti Irani statement on Sabarimala Temple viral in social media, Reply to Trollers

स्मृति इरानी ने ट्रोलर्स को उन्हीं के अंदाज में दिया जवाब, पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे

सबरीमाला मंदिर पर दिए बयान को लेकर केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही है। उन्होंने भी ट्रोलर्स को इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर जवाब भी दिया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली स्मृति इरानी पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं और अपने ऊपर बने मीम्स को शेयर कर चुकी हैं।
 
आगे पढ़ें

यहां पढ़ें इरानी की मजेदार टिप्पणी

Share your opinion:
Synopsis
सबरीमाला मंदिर पर दिए बयान को लेकर केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही है। उन्होंने भी ट्रोलर्स को इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर जवाब भी दिया है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree