Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg Weird Wedding Invitation Ask Guests Vote For Narendra Modi And Bjp In 2019 Elections Card Viral

गुजरात की शादी में दूल्हा-दुल्हन ने मेहमानों से मांगा 2019 में बीजेपी के लिए वोट, Viral हुआ पोस्ट

ये तो हद ही हो गयी! अब तक शादी के कार्ड पर तोफहे लाने की अपील की जाती थी, ड्रेसकोड पहन कर आने का अनुरोध होता था, सपरिवार या कुछ नहीं लिखने पर लोग समझ जाते हैं की परिवार के एक ही व्यक्ति का आमंत्रण है। यहां तक की कुछ दिन पहले एक विदेशी महिला ने अपने रिसेप्शन के कार्ड पर 'बच्चो को लाना सख्त मना है' भी लिखवा दिया था। लेकिन हाल ही में एक शादी के कार्ड में ऐसी अपील छपवायी है जिसे देखकर सभी हैरान हो रहे हैं। 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
सूरत के एक शादी के कार्ड में महमानों से लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने की अपील की है। सोशल मीडिया पर ये वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree