Firkee Logo
Home Feminism Women Eaves Unhappy Relationship To Pose In Traditional Dresses
women eaves unhappy relationship to pose in traditional dresses

ये औरत बता रही है कि रिलेशनशिप खत्म होने के बाद क्या करना चाहिए!

रिलेशनशिप में नोक-झोंक तो लगी ही रहती है, बात जब आगे बढ़ जाती है तो ब्रेकअप और तलाक तक पहुंच जाती है। 44 साल की 'पेवलीना मेलीचारोवा' बता रही हैं कि उन्होंने तलाक के बाद क्या किया। पेवलीना 2 बच्चों की मां हैं। 

 49 वर्ष की इस महिला ने एक दुख भरे तलाक़ से उबरने का एक रोचक तरीका अपनाया। Czech Republic की रहने वाली इस औरत ने पहले अपनी शादी के जोड़े में तस्वीरें लेना शुरू किया था, पर उनमें केवल लोकेशन बदलती थीं। ऐसा लगता था जैसे वो घूम नहीं रही हैं, बल्कि तस्वीरों का बैकग्राउंड बदल रही हैं। वो लोगों को केवल दिलचस्प जगह ही नहीं दिखाना चाहती थीं, वो उन्हें वहां की संस्कृति से भी परिचित कराना चाहती थीं। 
आगे पढ़ें

2. एक झलक..

Share your opinion:
Synopsis
इस औरत ने तलाक के बाद जैसा किया वैसा शायद ही कोई औरत करे..

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree