Firkee Logo
Home Fun Tea Seller Took His Family For Treat After Earning More Money
tea seller took his family for treat after earning more money

इस चायवाले ने महीनेभर के पैसे एक ही दिन में कमा लिए और फिर ये काम किया

सोशल मीडिया पर एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है। पोस्ट बड़ी मार्मिक है। लब्बोलुबाब यह है कि एक चायवाले ने जब कुछ ज्यादा पैसे कमाए तो वह अपने बच्चों को पहली बार बर्गर खिला पाया। Humans of Bombay पेज ने यह पोस्ट किया है। अब तक इस पोस्ट को 4 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं और 26 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

पोस्ट में चायवाले की फोटो भी है। जिसमें उसके हवाले से बताया गया है कि वो एक होटल के पास चाय का स्टॉल लगाता है। दिन होटल में एक इवेंट हुआ था, जिसमें काफी लोग आए। चायवाले ने बताया- ''उस दिन मैंने इतने पैसे कमाए जो मैं एक महीने में कमाता था.'' ज्यादा पैसे आने पर उसने परिवार को पार्टी देने की सोची। और वह पहली बार अपने बच्चों को मैक-डी ले गया। चायवाला कहता है कि जब बच्चों को बर्गर और खिलौने दिलाए तो वे मुझे ऐसे देख रहे थे जैसे मैं उनका हीरो हूं। वो पल मेरी जिंदगी का यादगार पल था।  आगे पढ़ें

देखें वो फेसबुक पोस्ट

Share your opinion:
Synopsis
उस दिन मैंने इतने पैसे कमाए जो मैं एक महीने में कमाता था.''

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree